Tuesday 4 December 2012

गुंजन पन्त बनी फिल्म निर्मात्री

भोजपुरी फिल्मों की साफ-सुथरी छवि के साथ सिनेप्रेमियों के दिल में उतरकर घर-घर की लाडली अभिनेत्री *गुंजन पन्त* दर्शकों के बीच पूरी तरह से भारतीय फिल्म का निर्माण करने हेतु अब अभिनेत्री के साथ-साथ फिल्म निर्मात्री भी बन गयी हैं। उन्होंने अभी हाल ही में एक भोजपुरी फिल्म- *मुन्नी बदनाम भईल सईयाँ तोहरे खातिर* के निर्माण की घोषणा की है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में रानी चटर्जी एवं दीपक दूबे तथा ब्रिजेश त्रिपाठी हैं। 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि **मैं बतौर निर्मात्री इस फिल्म में अभिनय नहीं करूँगी, मगर इसका मतलब यह नही हैं कि अब मैं अभिनय को दर किनार कर रही हूँ। बल्कि फिल्म के अच्छे निर्माण हेतु हर पहलुओं को ध्यान देते हुए एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म बनाउंगी। मेरी फिल्म पूरी तरह से कामर्शियल होगी और फिल्म के संगीत पर ख़ास ध्यान दूंगी।फिल्म की शूटिंग हम बिहार, उत्तर प्रदेश तथा मुंबई के कई खूबसूरत स्थलों पर करेंगे। बतौर निर्मात्री मेरी यह पहली फिल्म है इसलिए मैं सिर्फ फिल्म के निर्माण में ज्यादा ध्यान देना चाहती हूँ और "मुन्नी" के किरदार के लिए *रानी चटर्जी* ही  मुझे परफेक्ट च्वाईस लगती हैं।**
बतौर अभिनेत्री गुंजन पन्त की शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली फिल्में - लक्ष्मण रेखा, कोठा, यादव पान भंडार, राम लखन इत्यादि हैं। इसके अलावा वह लगातार कई फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

No comments:

Post a Comment