Wednesday 11 January 2012

मनोज तिवारी करेंगे आई-नेक्स्ट के खिलाफ मानहानि का दावा

भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी ने उत्तर प्रदेश और बिहार के कई शहरों से प्रकाशित टैबलायड अखबार आई-नेक्स्ट को मानहानि का नोटिस भेजने का निर्णय लिया है। इस समाचार पत्र ने मनोज तिवारी पर अपनी पत्नी के खिलाफ मनमानी करने का आरोप लगाया है तथा लिखा है कि मनोज तिवारी अपनी पत्नी रानी के नाम की सारी प्रापर्टीज अपने नाम ट्रांसफर कराते जा रहे हैं। इस इश्यू पर दोनों के बीच काफी विवाद भी है मगर रानी की एक नहीं चल रही है।
इस समाचार पत्र ने यह भी लिखा है कि मनोज तिवारी वाराणसी के एक मकान को अपनी इकलौती बेटी के नाम पर करने के अपने वादे से भी मुकर गए, फाइनली वो मकान भी अब उनके अपने नाम हो चुका है। समाचार पत्र ने मनोज तिवारी की गलत छवि प्रस्तुत करते हुए लिखा है कि फिल्मों के साथ-साथ अब उनका ज्यादा ध्यान अपने पालिटिकल कैरियर पर है। इसके लिए वह रानी तिवारी से चल रहे तक़रार को पूरी तरह ख़त्म करना चाहते हैं ताकि बाद में कोई इश्यू न बने।
इस मामले में मनोज तिवारी के प्रवक्ता शशिकांत सिंह ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि इस समाचार पत्र आई-नेक्स्ट द्वारा आए दिन मनोज तिवारी की छवि को खराब किया जा रहा तथा जानबूझ कर मनगढ़ंत बाते प्रकाशित की जा रही हैं। इसी कारण आईनेक्स्ट समाचार पत्र को मानहानि की नोटिस मनोज तिवारी की ओर से भेजने का निर्णय किया गया है।

No comments:

Post a Comment