Wednesday 29 February 2012

मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट की डबिंग समाप्त



शीघ्र ही प्रदर्शित होने जा रही फिल्म "मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट" की डबिंग प्रियेश सिन्हा ने नायिका रानी चटर्जी के साथ समाप्त कर ली है। यह फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। प्रियेश सिन्हा महुआ टीवी के शो भौजी नं० के देवर के रूप में चर्चित होने के बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। फिल्म के निर्माता मनोहर एस।झा के अनुसार "हमारी फिल्म भोजपुरी सिनेमा की अलग छवि तो बनाएगी ही साथ एक नए कुशल अभिनेता का भी पदार्पण होगा। प्रियेश सिन्हा की अभिनय प्रतिभा काबिले तारीफ है।उन्होंने हर सीन को बहुत सहज ढंग से प्रस्तुत किया है। उम्मीद है दर्शक भी उनके अभिनय कला के मुरीद हो जायेगे"।

बकौल प्रियेश सिन्हा- 'मैंने तो सिर्फ अपना काम ईमानदारी के साथ किया है, हमारे दर्शक जो हमेशा महुआ टी० वी० पर मुझे देखते आ रहे हैं वो हमारी पहली इस फिल्म को देख कर नाराज ना हो इसलिए उनके स्वस्थ मनोरंजन का मैंने हमेशा ध्यान दिया है क्योंकि भोजपुरी फिल्मों की मौजूदा इमेज की वजह से महिला वर्ग की दर्शक सिनेमा घरों से दूर हो चुकी हैं। वह वापस आना शुरू करें, इसीलिये कई फिल्मों के आफर को ठुकरा कर इस फिल्म में काम करने का मैंने फैसला लिया और आज जब मैंने रानी चटर्जी के साथ डबिंग किया तो मैंने देखा की वाकई यह फिल्म दर्शकों के उम्मीद पर खरा उतरेगी"।

No comments:

Post a Comment