Thursday 12 April 2012

"कालिया" में दबंग महिला के किरदार में सी० पी० भट्ट

हर प्रकार के किरदार को सहजता से निभाने वाले अभिनेता "सी० पी० भट्ट" का "गुड लक" ही कहा जायेगा कि उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया है सबकी सब बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. इनकी सफलता का आलम यह है कि- "कहाँ जइबा राजा नजरिया लड़ाई के", "भईया के साली ओढ़निया वाली", "साजन चले ससुराल", हैदर काज़मी अभिनीत- "रंगबाज़" इत्यादि लगभग 50 फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं को निभाते हुए सफलता का परिचम लहराया है. इस साल में भी कई बड़े बैनर की फ़िल्में प्रदर्शित होने वाली हैं, जिनके सफल होने के उम्दा आसार हैं क्योंकि सभी फिल्मों का निर्माण टेक्नीकल रूप से मज़बूत है.
अब सबसे बड़ी खबर "ए०एस०सी० डिजिटल प्रा०लि०" के बैनर की निर्माणाधीन व "हैदर काज़मी" अभिनीत तथा निर्देशक-"शिवराम यादव" की फिल्म- "कालिया" के एक सीन में दबंग महिला की भूमिका निभाते हुए नज़र आयेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनकी एक हिरोईन भी हैं- चर्चित आईटम डांसर "अलीशा" जिसके साथ प्यार, रोमांस व गीत गाते हुए नज़र आयेंगे, परन्तु फिल्म के हर सीन में सी०पी० भट्ट ने अलग-अलग रूप धारण किया हुआ है और हद तो तब हो जाती है जब एक दृश्य में कोठेवाली दबंग बाईजी का गेटप उनको शक के दायरे में खड़ा कर देती है.
उनकी अन्य प्रदर्शित होने वाली फिल्म- घात, प्यार हो जाला, धनिया के थाना, अँधा कानून, काली, यादव पण भंडार, मेहरारू जिंदाबाद, इ है मुंबई नगरिया तू देख बबुआ इत्यादि के अलावा दो हिंदी फिल्म- "वी लव मुंबई" तथा फिल्म- "शबनम मौसी" के निर्माता- "मनोज जैसवाल' द्वारा निर्देशित फिल्म- "मुखौटा (द सोल)" है.

No comments:

Post a Comment