Wednesday 25 April 2012

अभिनेता अमित सोनी ने आशि तिवारी को मुंबई मे "यूथ हेल्प वेलफेर सोसाइटी" के उप आद्यक्ष होने की हार्दिक शुभ कामनायें दी!

यूथ हेल्प वेलफेर सोसाइटी की शुरूवात आशि तिवारी ने बहूत ही सोच समझ के युवाओ की भलाई के लिए किया ! आशि तिवारी ( सोनू तिवारी) बॉलिया जिला के गाव मटीही के निवासी है जो देल्ही मे अखिल भारतीय स्वतंत्रता लेखक मंच मे पत्रकार के तौर पे काम काम करने के साथ साथ भोजपुरी फ़िल्मो के प्रचार मे भी अहम भूमिका निभाते है!
आशि तिवारी ( सोनू तिवारी ) को " नव युवावो के सहायता, उनको उचित राह दिखाने के लिए, उनको युवा वर्ग के ज़रूरतो पर आई मुस्किलो को मदद करने के लिए कुछ और लोगो की ज़रूरत थी जिस मे उन का भरपूर साथ प्रवीण यादव ने दीया!
आशि तिवारी ने अपने बचपन के मित्र " प्रवीण यादव " जो की बल्लिया जिला के जिला पंचायत के सदस्य ( श्री विजय शंकेर चौधरी " प्रधान" के सुपुत्र है और जनता की भलाई के लिए भारतिया सरकार के स्वस्थ विभाग मे डॉक्टर के पद पर कार्यरत है!
आज आशि !तिवारी' डॉक्टर से युवऊट प्रवीण यादव के कोशिशो से "यूथ हेल्प वेलफेर सोसाइटी" से बहूत से युवा वर्ग बड़ी उत्सुकता से इस संस्था जुड़ने लगे है ! इस संस्था का उदेश्या है यूथ वर्गो की हर एक मुस्किलो का समाधान निकलना है!
अभी हाल ही मे अभिनेता अमित सोनी ने आशि तिवारी को मुंबई मे "यूथ हेल्प वेलफेर सोसाइटी" के उप आद्यक्ष होने की हार्दिक शुभ कामनायें दी

No comments:

Post a Comment