Tuesday 17 April 2012

बेहतरीन पर्दशन के साथ रिलीज़ हुई राजा जी

नये स्टार के रूप में उभरते एक्टर मनोज पाण्डेय की फिल्म राजा जी एक साथ पुरी बिहार व मुंबई में शुकवार को रिलीज़ की गयी ! जहा बिहार में साठ थीएटरो में एक साठ वितरक संजय पंजियार ने रिलीज़ की वही मुंबई एवं गुजरत में वितरक राजेश पपू ने ३५ थीएटरो में रिलीज़ किया ! फिल्म को देखने के लिए युवावो का झुण्ड काफी उमर परा जिसके चलते कई जगह परशान को लाठी चच्र्ग करना परा ! टिकेट ब्लैकरो की इस फिल्म से लाटरी लग गयी ! फिल्म को बेहतरीन ओपनिंग मिलने से निर्माता निर्दशक काफी उत्साहिते नज़र आ रही है मनोज पाण्डेय फिल्म के रिलीज़ के पहले से ही फिल्म का प्रोमोशन जगह जगह जाकर कर रहे थे
मनोज पाण्डेय खाते है के मेरी फिल्म पुरी तरह साफ सुथरी व पारिवारिक फिल्म है ऐसे किसी भी फिल्म से दूर रहूगा जिसमे अस्स्लिता एबम चालू कहानी की छबी होगी , ऐसी फिल्म आछी छबी बनाने नहीं देती है ! या आछी छबी को विगार कर रख देती है ! उनका मानना है की सिनेमा मनोरजन का बड़ा माध्यम है जिसे दर्शको का सीधा रिश्ता होता है ! इसलिए ऐसा काम कियू करे! जो लोगो को नाम में सिकोरने के लिए मजबूर करी ! इस मामले में मनोज पाण्डेय खुद को बहुत भाग़साली मानते है की अब तक उनके हिससे जो फिल्मे आई है वो संतोष तो दे रही है, भाबीस का रास्ता भी बना रही है.
फिल्म के निर्माता रेनू के सेठ लेखक - निर्दशक रवि एच कषप गीत संजय पाठक , पपू ओझा, संगीत ओम प्रकाश पाठक छायांक अशोक चक्रबर्ती मुख्याकलाकर मनोज पाण्डेय , सुप्रेरना सिंह , धर्मेन्द्र सिंह , राम सुजान सिंह , शारदा मिश्रा , एबं राहुल श्रीवास्तव आदि है !

No comments:

Post a Comment