Tuesday 13 March 2012

6 लाख लोगों के बीच जहानाबाद में सीमा सिंह ने किया आयटम नम्बर

भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह और भोजपुरी वल्र्ड के रंगबाज हैदर काजमी ने मिलकर एक रिकार्ड रच दिया। पहली बार बिहार के नक्सलाईट बेल्ट वाले जहानाबाद में आयटम नंबर शूट हुआ। यह आयटम नम्बर हैदर काजमी की नयी फिल्म ‘कालिया’ के लिए सीमा सिंह के ऊपर फिल्माया गया। सीमा सिंह ने यह आयटम नम्बर किया तो उनका डांस तड़का देखने के लिए शायद आप यकीन ना करें मगर पूरे 6 लाख लोगों की भारी भीड़ जमा थी। 6 लाख लोगों की भीड़ देख सीमा डर गयीं मगर ‘कालिया’ के निर्देशक शिवराम यादव तथा हैदरकाजमी ने सीमा सिंह का हौसला बढ़ाया और सीमा सिंह ने इस आयटम नम्बर को पूरा कराया। सीमा कहती हैं जहानाबाद में पहली बार शूटिंग हुई है। यहां आज तक कभी भी किसी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। ऊपर से आयटम नम्बर। सीमा बताती हैं यहां जैसे ही लोगों को मेरे डांस के बारे में पता चला लोगों का रेला उमड़ पड़ा। सीमा सिंह, हैदर काजमी के क्रेज की जमकर तारीफ करती हैं। वे कहती हैं जहानाबाद के लोगांे में हैदर काजमी की काफी इज्ज़त है। हैदर जी के एक बार शांत रहने के इशारा करने पर शूटिंग देख रहे 6 लाख लोग तुरंत शांत हो जाते थे। आज तक मैंने इतनी जगहों पर शूटिंग की मगर जो प्यार मुझे जहानाबाद के लोगों ने दिया उसे मैं नहीं भूल सकती। इस आयटम नंबर को कवर करने जहानाबाद में पत्रकारों की भारी भीड़ भी थी। कड़ी मेहनत कर सीमा सिंह ने इस आयटम नम्बर को पूरा किया। सीमा सिंह कहती हैं हैदर जी ने जब मुझे बताया कि मुझे जहानाबाद में शूटिंग करनी है तो मैं डर गयी। मगर हैदर जी ने मेरा हौसला बढ़ाया। जहानाबाद में हैदर जी के गांव पहुंची तो पता चला कि यहां के लोग कलाकारों की कितनी इज्ज़त करते हैं। ‘कालिया’ को लेकर हैदर काजमी भी काफी उत्साह में हैं। जबरदस्त एक्शन से भरी फिल्म ‘कालिया’ में हैदर काजमी की नायिका है अक्षरा सिंह। फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं शिवराम यादव, जिनकी पिछली फिल्म ‘रंगबाज’ ने सफलता का नया रिकार्ड बनाया था। ‘कालिया’ में मुख्य खलनायक हैं अनिल यादव साथ में बालेश्वर सिंह। ‘कालिया’ की कहानी खुद शिवराम यादव ने ही लिखी है। इस फिल्म ‘कालिया’ का निर्माण ‘रंगबाज’ जैसी हिट फिल्म देने वाली कंपनी एस.सी. डिजिटल प्रा. लि. द्वारा किया जा रहा है

No comments:

Post a Comment