Tuesday 20 March 2012

अनारा गुप्ता और राजीव दिनकर की ‘ज्वाला’

भोजपुरी फिल्म की जानी मानी नायिका अनारा गुप्ता और चर्चित अभिनेता राजीव दिनकर अब नजर आएंगे फिल्म ‘ज्वाला’ में। एक्शन से भरी ज्वाला का निर्माण युवा फिल्मकार जितेन्द्र कुमार गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं मंजे हुए निर्देशक इकबाल बख़्श जिनकी फिल्म ‘हम हई मुन्ना भईया’ ने सफलता का नया रिकार्ड बनाया था। ‘ज्वाला’ के खूबसूरत गीत लिखे हैं संतोष पुरी ने, जबकि संगीत आबिद जमाल का है। फिल्म के लेखक हैं रमेश मिश्रा जबकि नृत्य निर्देशक हैं दिलीप मिस्त्री। इस फिल्म में मारधाड़ निर्देशित करेंगे शकील शेख। कला निर्देशक रवि कोडके हैं। इस फिल्म को लेकर अनारा गुप्ता तथा राजीव दिनकर काफी उत्साह में हैं।
अनारा गुप्ता कहती हैं ‘ज्वाला’ मेरे लिए चैलेंज है। इस फिल्म के निर्माता जितेन्द्र कुमार गुप्ता कहते हैं मैंने इकबाल बख़्श की फिल्म ‘हम हई मुन्ना भईया’ देखी थी। इकबाल जी कमाल के निर्देशक हैं। इस फिल्म में अनारा गुप्ता, राजीव दिनकर, बृजेश त्रिपाठी, गोपाल राय, अयाज खान, राहुल दायमा, शिवम, मनोज टाइगर, सिकन्दर खान, उस्मान गनी तथा अवधेश मिश्रा की मुख्य भूमिका है। जबकि प्रचारक हैं शशिकांत सिंह, रंजन सिन्हा तथा अरुण कुमार ‘मुन्ना’। फिल्म ‘ज्वाला’ के सभी 9 गाने ध्वनिबद्ध हो चुके हैं तथा यह फिल्म जल्द ही सेट पर जाएगी। इस फिल्म को लेकर राजीव दिनकर भी काफी उत्साह में हैं। वे कहते हैं इकबाल बख़्श जी ने जब मेरी भूमिका सुनाई तो मैंने तुरंत हां कर दिया। मैं उनके निर्देशन में एक फिल्म करना चाहता था। मेरी दिली तमन्ना फिल्म ‘ज्वाला’ से पूरी हो रही है।

No comments:

Post a Comment